सलमान खान की ‘भारत’ में नोरा फतेही को मिला रोल

हाल के दिनों में सबसे ज्यादा पॉपुलर और हॉटेस्ट म्यूजिक ट्रैक, दिलबर की स्टार, नोरा फतेही के सितारे बुलंदियों पर हैं। मिलाप झावेरी के सत्यमेव जयते में सुष्मिता सेन के आइकॉनिक सॉन्ग में जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन पर अपने जलवे बिखेरने वाली इस मोरक्कन कनाडियन डांसर ने अब एक और कामयाबी हासिल की है।

अली अब्बास जफर और सलमान खान की पिछली फिल्मों की तरह यह भी एक एक्शन फिल्म है, जिसका टाईम-स्पैन कुछ डेकेड में समाया है। इस फिल्म में सलमान और प्रियंका 5 बिल्कुल अलग और यूनिक लुक में दिखाई देंगे। समीर सोनी के डायरेक्शन में बनी फिल्म के बाद यह नोरा की दूसरी फिल्म होगी, जिसमें वह लैटिनो कैरेक्टर में दिखाई देंगी,जिसे 2014 के दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक बताया जा रहा है।

अपने लेटेस्ट स्टिन्ट के बारे में बताते हुए नोरा ने कहा, “इतने बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने की बात से मैं काफी एक्साइटेड हूँ। ऐसा लगता है मानो मेरा सपना सच हो गया! यह टीम इम्पेकेबल है, साथ ही अली सर और सलमान सर का कंबीनेशन बिल्कुल परफेक्ट है। मेरे इस प्रोडक्ट से जुड़ने के लिए इतना रीज़न काफी है। उम्मीद है कि इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।”

अपूर्व और अलवीरा अग्निहोत्री तथा भूषण कुमार द्वारा जॉइन्ट्ली प्रोड्यूस की जा रही फिल्म ‘भारत’, 2019 के ईद पर रिलीज होगी।

Related posts